Bihar News : कलयुगी बेटे ने नशे में धुत होकर पिता पर बरसायी ताबड़तोड़ गोलियां, गांव में मची सनसनी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Edited By:  |
 Kalyugi son got drunk and opened fire on his father.  Kalyugi son got drunk and opened fire on his father.

ARA :भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के हरदास टोला गांव में मामूली विवाद को लेकर पुत्र ने पिता को गोली मार दी। जख्मी अधेड़ को गोली दाहिने पैर के पंजे में लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। इसके बाद पर परिजनों द्वारा उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक जख्मी अधेड़ चांदी थाना क्षेत्र के हरदास टोला गांव निवासी स्व. सर्वदेव यादव के 45 वर्षीय के पुत्र रुदल यादव है और वह पेशे से किसान है। घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही चांदी थानाध्यक्ष राकेश रोशन पुलिस बल के साथ पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

इधर, रुदल यादव ने बताया कि उनका पुत्र बराबर शराब पीकर घर आकर गाली-गलौज करता है। विरोध करने पर उसके द्वारा मारपीट की जाती है। बुधवार की सुबह उनका पुत्र भैंस को खोलकर ले जा रहा था, तभी उन्होंने उसे मना किया, जिसको लेकर उनके बीच कहासुनी हुई। इसके बाद उसने उन्हें गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहीं, दूसरी ओर जख्मी अधेड़ रुदल यादव ने अपने ही बड़े पुत्र प्रकाश राय पर गोली मारने का आरोप लगाया है। बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)