ज्वेलर्स लूटकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश : ढाई लाख कैश और जेवर बरामद, 8 अपराधी अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
jwellers lootkand ka police ne kiya pardafash jwellers lootkand ka police ne kiya pardafash

दरभंगा : बड़ी खबर आ रही है दरभंगा जिला से जहां पुलिस ने राजश्री ज्वेलर्स लूटकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने 8 अपराधियों को न सिर्फ धर दबोचा है बल्कि गिरफ्तार अपराधी के पास से लूट के जेवर के साथ साथ हथियारों का जखीरा भी बरामद किया है।सभी अपराधी अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य है जो ज्यादातर सिर्फ सोना लूट कांड को ही अंजाम देते है पुलिस की माने तो पकड़े गए कुछ अपराधी दरभंगा शहर में वर्ष नौ सितंबर को अलंकार ज्वेलर्स में हुए 5 करोड़ से ज्यादा सोना लूट कांड में भी शामिल था ।

दरभंगा के बहेड़ी बाजार के शंकर लोहार चौक पर पांच नवंबर 2021 को हथियार के बल पर राजश्री ज्वेलर्स से लाखो की लूट को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गया था इसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक चुनौती बनी हुई थी। लूटकांड केउद्भेदन के लिए दो, दो SDPO के साथ कई थाने की पुलिस लगी थी लेकिन देर से ही सही पुलिस नए वर्ष में अपराधियों की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी मान रही है ।

पुलिस को अपराधियों के पास से पांच आटोमेटिक पिस्टल मैगजीन के साथ इसके अलावा दो देशी कट्टा और तकरीबन 50 राउंड जिंदा कारतूस साथ ही अपराध में उपयोग करनेवाले बारह सीम कार्ड के अलावा लुटे गए ज्वेलर्स के साथ साथ ढाई लाख रुपये नगद भी बरामद किया है ।

सदर SDPO कृष्ण नंदन कुमार और मुख्यालय DSP सुमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि राजश्री ज्वेलर्स लूटकाण्ड मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है। गिरफ्तार किये गए सभी अपराधी दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर ,मुजफ्फरपुर, हाजीपुर सहित कई जिलों में डकैती की घटना को अंजाम दे चुके हैं। यह अपराधी बिहार के अन्य जिलों के साथ पड़ोसी राज्य झारखंड में भी लूट की घटना को अंजाम दे चुके हैं। पकड़े गए सभी अपराधियों ने स्वीकार किया कि है अलंकार ज्वेलर्स लूटकांड में भी इन लोगों की संलिप्तता थी।


Copy