जुआरियों पर पुलिस की दबिश : गुमला पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Edited By:  |
juaariyon per police ki dabish juaariyon per police ki dabish

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां भरनो पुलिस ने 9 जुआरियों को अरेस्ट कर गुरूवार को जेल भेज दिया है. पकड़े गये युवकों के पास से पुलिस ने 7300 सौ रूपये नगद, प्लास्टिक का चटाई, तास की एक गड्डी, मोबाइल, मारूति सुजुकी अल्टो कार, पैशन प्रो बाइक और एमरजेंसी लाईट बरामद किया है.


मामले में गुरूवार को एसपी अपने कार्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भरनो थाना क्षेत्र के ब्लॉक चौक अमनपुर स्थित श्रवण कुमार केसरी के घर के बाहर काफी लोग इक्ट्ठा होकर जुआ खेल रहे हैं और शोर गुल कर रहे हैं. सूचना के बाद थाना प्रभारी कृष्णा कुमार के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने छापेमारी कर उपरोक्त सभी जुआरियों को गिरफ्तार किया.


गिरफ्तार जुआरियों में भरनो ब्लॉक चौक अमनपुर निवासी 27 वर्षीय श्रवण कुमार केसरी, 23 वर्षीय नीरज कुमार केसरी, 32 वर्षीय संजय कुमार, 21 वर्षीय विनय उरांव, 23 वर्षीय सौरभ सिंह, 32 वर्षीय कैलाश गोप, 25 वर्षीय श्रवण साहु, 21 वर्षीय रतन केसरी व 28 वर्षीय रूपेश कुमार के नाम शामिल है. इनके पास से पुलिस ने 7300 सौ रूपये नगद, एक प्लास्टिक का चटाई, तास की एक गड्डी, एक मोबाईल, एक मारूति सुजुकी अल्टो कार, एक पैशन प्रो. बाइक और एक एमरजेंसी लाईट बरामद किया.

एसपी ने कहा कि जिले के सभी थाना प्रभारियों को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि वे अपने क्षेत्र में कहीं भी जुआ चल रहा है तो उसे रोकें और जुआरियों को पकड़ कर जेल भेजें. एसपी ने कहा कि जुआ एक सामाजिक बुराई है जो अपराध को जन्म देती है. ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को जुआ खेलाकर उनका गलत दिशा की ओर मोड़ दिया जाता है. छापेमारी टीम में थाना प्रभारी कृष्णा कुमार के अलावे पुअनि सुरेंद्र कुमार,पुअनि शिवम गुप्ता,सअनि राजेश कुमार व थाना रिजर्व बल के जवान शामिल थे.


Copy