झारखंड विधानसभा में सर्वदलीय बैठक खत्म : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा, सत्र का ज्यादा लाभ जनता को मिले, इसका रहेगा प्रयास

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand vidhansabha mai sarvadaliye baithak khatma jharkhand vidhansabha mai sarvadaliye baithak khatma

रांची :झारखंड विधानसभा में स्पीकर रवीन्द्रनाथ महतो की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई. विधानसभा में 26 जुलाई से शुरु हो रहे मॉनसून सत्र को लेकर बैठक हुई. बैठक में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन,संसदीय कार्य मंत्री रामेश्वर उरांव,आजसू विधायक लंबोदर महतो,विनोद सिंह मौजूद रहे.

राज्य विधानसभा में कल से शुरु हो रहे मॉनसून सत्र को लेकर विधानसभा अध्यक्ष रवीन्द्र नाथ महतो की अध्यक्षता में गुरुवार को सर्वदलीय बैठक हुई. सत्ता पक्ष और विपक्ष की ओर से विधायकों के साथ बैठक में सत्र को लेकर रणनीति बनाई गई. आपको बता दें कि कल से शुरु होने वाली मॉनसून सत्र में कुल 6 कार्यदिवस होंगे. इस दौरान राज्य सरकार चालू वित्तीय वर्ष का पहला अनुपूरक बजट 29 जुलाई को पेश करेगी. सत्र के दौरान कई महत्वपूर्ण विधेयक लाने की उम्मीद है. वहीं बैठक में सदन किस तरह से चले, इस पर भी विचार विमर्श किया गया. बैठक के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सत्र का ज्यादा लाभ जनता को मिले इसका प्रयास रहेगा.सर्वदलीय बैठक मेंसीएम हेमंत सोरेन,संसदीय कार्य मंत्री रामेश्वर उरांव,आजसू विधायक लंबोदर महतो एवं विनोद सिंह समेत कई विधायकगण उपस्थित रहे..