JHARKHAND NEWS : पीएम नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने पलामू समेत 10 रेलवे अंडरपास राष्ट्र को किया समर्पित

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

पलामू :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने26फरवरी को पलामू को बड़ी सौगात दी है. पीएम ने पलामू संसदीय क्षेत्र में बने अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत हैदरनगर एवं मोहम्मदगंज का पुनर्विकास कार्य एवं10अंडरपास को राष्ट्र को समर्पित किया.

PMनरेंद्र मोदी ने विकसित भारत का विकसित रेल लक्ष्य के तहत पलामू के सिंगरा,गाड़ी गांव,गाड़ी खास,दंगवार समेत10रेलवे अंडरपास को राष्ट्र को समर्पित किया. सभी10अंडरपास निर्माण साइट पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया,जहां पीएम मोदी ने ऑनलाइन जुड़कर उद्घाटन किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पलामू सांसद विष्णु दयाल राम हैदरनगर में उपस्थित रहे. इस दौरान स्कूली बच्चों के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया एवं बच्चों के बीच विकसित भारत ड्राइंग कंपटीशन का आयोजन किया गया था जिसके विजेताओं को पलामू सांसद ने पुरस्कृत किया.

इस मौके पर पलामू सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के द्वारा हैदरनगर रेलवे स्टेशन के शिलान्यास का कार्य किया गया. रेलवे से जुड़ी समस्याएं हमेशा बनी रहेगी पर बड़ी-बड़ी समस्याओं का समय रहते निदान होना चाहिए ताकि जनता की कठिनाई दूर हो सके. जनता को आवागमन में सुविधा मिल सके. अपने देश का जो विकास हो रहा है, इसके पीछे एक और भी सोच है. यदि हमें2045तक इस देश की बात व्यवस्था को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में सम्मिलित करना है तो वैश्विक स्तर पर सुविधाओं का होना आवश्यक है.


Copy