JHARKHAND NEWS : सांसद दीपक प्रकाश ने कहा, रांची-लोहरदगा ट्रेन में कांवरियों पर जानलेवा हमला अक्षम्य और निंदनीय

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand news jharkhand news

रांची : भाजपा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने रांची-लोहरदगा ट्रेन में कांवरियों पर किये गये जानलेवा हमले की निंदा की है. सांसद ने राज्य सरकार से दोषी लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

सांसद दीपक प्रकाश ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि रांची के पहाड़ी मंदिर में जलाभिषेक करने के बाद लोहरदगा ट्रेन से वापस जा रहे कांवरियों पर असामाजिक तत्वों के द्वारा नरकोपी,नकजुआ और आकासी स्टेशनों पर जानलेवा हमला और पथराव एक सोची समझी षड्यंत्र का परिणाम है. कांवरियों पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला तथा मारपीट की गई. सांसद ने इस पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि सावन के पवित्र मास में शिवभक्तों के ऊपर ऐसा कायराना हमला की जितनी भी भर्त्सना की जाए कम है. यह कायराना हमला अक्षम्य और निंदनीय है. उन्होंने झारखंड सरकार से पूरे मामले का संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई सुनिश्चित करने की मांग की है.

दीपक प्रकाश ने झारखंड़ सरकार के जर्जर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर झारखंड़ में हिंदुओं के हर तीज और त्योहारों में किसके संरक्षण में असामाजिक तत्व बाधा उत्पन्न करने की हिम्मत करते हैं. आखिर उनको कौन संरक्षण दे रहा है. भाजपा की सरकार बनते ही इन सब चीजों पर पूर्णतः रोक लग जायेगी.