झामुमो का हल्ला बोल : केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ झामुमो ने शहर में किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
jhamumo ka halla bol jhamumo ka halla bol

लोहरदगा : खबर है लोहरदगा से जहां झामुमो जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जिला समिति ने केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ सुभाष चौक, पावर चौक में केंद्र सरकार का पुतला दहन किया.

मौके पर झामुमो के जिला अध्यक्ष मोजम्मिल अहमद ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बढ़ते लोकप्रियता देख कर भाजपा सरकार बौखला गई है. जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों को कठपुतली बना जनता के द्वारा चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने एवं हेमंत सरकार को बदनाम करने को लेकर तरह तरह के हथकंडे अपना रही है.यहां के जनता सब देख रही और समझ भी रही है कि और कहा कि भाजपा सत्ता हासिल करने के लिए कोई भी हथकंडे अपना सकती है.यहां के जनता केंद्र सरकार के गलत नीति को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी. जिला अध्यक्ष ने कहा कि देश में एकमात्र आदिवासी मुख्यमंत्री को देख सहन नहीं कर पा रही है भाजपा की केंद्र सरकार.

आदिवासियों के प्रति भाजपा की दोहरी नीति आज राज्य के जनता के सामने है.भाजपा नहीं चाहती है कि कोई आदिवासी का बेटा राज्य में मुख्यमंत्री रहे. यही कारण है कि आज भाजपा सारे केंद्र के एजेंसियों का दुरुपयोग कर सरकार को अस्थिर करने का चाल चल रही हैजिसे यहां की जनता कभी किसी कीमत में कामयाब नहीं होने देगी.

जिला अध्यक्ष ने कहा कि अगर भाजपा गलत नीति से बाज नहीं आती है तो उसके विरोध में उग्र आंदोलन करने के लिए भी झामुमो तैयार है. झामुमो का पुतला दहन कार्यक्रम जिला कार्यालय से निकल कर सुभाष चौक पावरगंज तक गया और वहां केंद्र सरकार के प्रति जताया विरोध.


Copy