कैदी की संदिग्ध स्थिति में मौत : तबीयत बिगड़ने पर लाया गया अस्पताल, इलाज के दौरान गई जान

Edited By:  |
jel mai band kaidi ki maut jel mai band kaidi ki maut

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां मंडल कारा में बंद एक कैदी की मौत का मामला प्रकाश में आया है. मृतक कैदी दहेज प्रताड़ना के एक मामले में कोडरमा मंडल कारा में बंद था. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि हजारीबाग जिले के चलकुसा का रहने वाला कैदी विवेक कुमार यादव पिछले3महीने से कोडरमा मंडल कारा में बंद था. आज सुबह अचानक उसके सीने में दर्द उठी जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया,जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. अचानक कैदी के सीने में दर्द और उसके तुरंत बाद इलाज के क्रम में उसकी मौत को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है. वहीं कैदी की मौत को लेकर कोडरमा पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है.

मामले में एएसपी प्रवीण पुष्कर की अगुवाई में अधिकारियों की एक दल ने कोडरमा मंडल कारा में बंद दूसरे कैदियों से पूछताछ की. फिलहाल कोडरमा पुलिस ने कैदी विकेक यादव के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है जहाँ मेडिकल टीम का गठन किया जा रहा है. इस संदर्भ में डीसी और एसडीओ को लिखित आवेदन भी समर्पित किया गया है. एएसपी प्रवीण पुष्कर ने बताया कि कैदी की मौत के बाद पुलिस उसके मौत से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है और उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.


Copy