'एंटी पेपर लीक कानून युवाओं के लिए सुरक्षा कवच' : JDU प्रदेश अध्यक्ष ने जतायी खुशी, कहा : पीढ़ियों के भविष्य की चिंता CM नीतीश की पहली प्राथमिकता

Edited By:  |
 JDU State President expressed happiness on passing of Anti Paper Leak Bill  JDU State President expressed happiness on passing of Anti Paper Leak Bill

PATNA : बिहार जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने बुधवार को बयान जारी कर परीक्षाओं में धांधली को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा एंटी पेपर लीक कानून को स्वागतयोग्य कदम करार दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पेपर लीक के खिलाफ सख्त कानून मेहनतकश युवाओं के भविष्य को सुरक्षा कवच प्रदान करेगा और परीक्षाओं में भी पारदर्शिता आएगी। भावी पीढ़ियों के भविष्य की चिंता नीतीश सरकार की पहली प्राथमिकता है।

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि पेपर लीक जैसे संगीन अपराध में संलिप्त असमाजिक तत्वों के विरुद्ध कानूनी प्रक्रियाओं के तहत नीतीश सरकार कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि पेपर लीक के खिलाफ महत्वपूर्ण विधेयक पारित होने के दौरान विपक्ष का सदन से वॉकआउट करना दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है। हम कड़े शब्दों में इसकी निंदा करते हैं, विपक्ष का युवाओं के प्रति संवेदनहीनता की पराकाष्ठा पुनः बेनकाब हुआ है। इससे साबित होता है कि विपक्ष को युवाओं के भविष्य की दूर-दूर तक कोई चिंता नहीं है।

साथ ही उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि बिहार के युवा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में युवा विरोधी विपक्ष को सबक सिखाने का काम करेंगे। केवल वोट के लिए युवाओं की बात करने वालों का असली चेहरा अब सामने आ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष की नैतिकता पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है, उन्हें बिहार के करोड़ों युवाओं से माफी मांगनी चाहिए।