जमशेदपुर में शख्स ने की खुदकुशी की कोशिश : प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने पर खुद को लगाई आग, दोनों अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
jamshedpur mai shakhsa ne ki khudkushi ki koshish  jamshedpur mai shakhsa ne ki khudkushi ki koshish

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां साकची थाना क्षेत्र में एक होटल में प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने के बाद युवक ने खुद को मिट्टी तेल छिड़क कर आग लगा ली. आग लगने से युवक और युवती दोनों झुलस गई है. गंभीर अवस्था में युवक को रिम्स रेफर कर दिया गया है जबकि महिला का इलाज टीएमएच में चल रहा है.


बताया जा रहा है कि साकची थाना अंतर्गत एक होटल में राकेश नामक युवक ने मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगा ली. वैसे इस घटना में युवक की प्रेमिका भी झुलस गई है.दरअसलयुवक अपना बर्थडे पार्टी मनाने होटल बुक किया था.जहां सुबह लगभग4:30बजे महिला भी होटल पहुंची. उसके बाद दोनों ने केक काटा और युवक ने जब शादी का दबाव बनाया तो महिला ने शादी करने से इनकार दी. फिर क्या था युवक ने मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगा ली. युवक की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है. जबकि महिला40%जल चुकी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने होटल पहुंची और होटल के कर्मचारी और मैनेजर से पूछताछ किया है. वहीं महिला का इलाज टीएमएच में चल रहा है जबकि युवक को रिम्स रेफर कर दिया गया है.



Copy