जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट : मारपीट में 2 महिला गंभीर रुप से घायल, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
jamin vivad mai 2 pakchhon mai jamkar maarpit jamin vivad mai 2 pakchhon mai jamkar maarpit

मधुपुर : बड़ी खबर मधुपुर से जहां बुढ़ई थाना क्षेत्र के नवाहार में भूमि विवाद में जमीन घेराबंदी को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है. मारपीट में 2 महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. वहीं कुछ लोगों को हल्की चोटें आई. पुलिस ने मामले में 6 लोगों को अरेस्ट कर जेल भेजा दिया है. वहीं घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है.


बताया जा रहा है कि बुढ़ई थाना क्षेत्र के नवाहार में जमीन घेराबंदी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. मारपीट में 2 महिला गंभीर रूप से घायल हुई है. पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों से छः लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है. इसको लेकर प्रशासन ने गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया. घटना को लेकर दोनों पक्षों द्वारा दो अलग अलग मामला बुढ़ई थाना में दर्ज किया गया है. जिसमें कुल12लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.


बता दें कि बुढ़ई थाना क्षेत्र के नवाहार गाँव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश थी. दो माह पूर्व भी उक्त भूमि को लेकर बमबाजी व गोली बारी हुई थी. इधर बीती रात दोनों पक्ष जमीन घेराबन्दी को लेकर आपस में भिड़ गए.


Copy