JAC 12 th Commerce Result-2023 : बेरमो में इंटर कॉमर्स की परीक्षा में छात्रा सोमा बनी स्कूल टॉपर, परिजनों में खुशी का माहौल

Edited By:  |
jac 12 th commerce result-2023 jac 12 th commerce result-2023

बेरमो : जैक द्वारा आयोजित इंटर कॉमर्स की परीक्षा में सोमा मुखर्जी बेरमो स्थित रामबिलास हाईस्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त की है. सोमा की इस सफलता से परिवार के लोगों में काफी खुशी है.

लोग कहते हैं कि ईमानदार, मेहनत और लगन का रंग गाढा होता है. इसके आगे राह में आने वाले कांटे और जिंदगी में चढ़ा गुरबात भी फीका हो जाता है. वह अपनी मुक़द्दर खुद लिखने का हौसला और हिम्मत रखता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला बेरमो के सबसे पुराने रामबिलास हाईस्कूल में जहां सोमा मुख़र्जी ने कॉमर्स संकाय में स्कूल में टॉप किया. उसने वणिज्य विषय में 91.6 फीसदी अंक हासिल किया.

करगली बाजार की रहने वाली सोमा मुखर्जी को कई दिक्कतें आई. लेकिन अपने लक्ष्य और अटल इरादे के बलबूते सभी को शिकास्त दिया. खासकर पढ़ाई करने के दौरान पैसे की काफी कमी रही. उनके पिता प्रसेंजित मुख़र्जी एक दवा दुकान में काम करते हैं. लेकिन अपनी बेटी की पढ़ाई में कोई भी कमी और बाधा बनने नहीं दिया. इसी का नतीजा है कि सोमा मुख़र्जी ने वो कर दिखाया. जिस पर परिवारवालों और कोयलानगरी बेरमो को नाज है. सोमा आगे चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती हैं और अपना मुस्तकबिल संवारने के लिए कमर कस ली है,ताकि आगे की जिंदगी खुशहाल और आसान हो.


Copy