'बिहार में होगा IPL और अंतर्राष्ट्रीय मैच' : तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, कहा : विकसित होगा स्पोर्ट्स कल्चर

Edited By:  |
Reported By:
 IPL and international matches will be held in Bihar SAID TEJASHWI YADAV  IPL and international matches will be held in Bihar SAID TEJASHWI YADAV

PATNA :पटना के राजवंशी नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम में आज से 67वीं नेशनल स्कूल गेम्स की शुरुआत हो गयी है। राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने नेशनल स्कूल गेम्स का उद्घाटन किया। इस मौके पर खेल मंत्री जितेन्द्र राय की मौजूदगी में तेजस्वी यादव ने बड़ा ऐलान किया।



'अब बिहार में होगा IPL और अंतर्राष्ट्रीय मैच'

स्कूल गेम्स के उद्घाटन के बाद तेजस्वी यादव ने बिहार में खेल के विकास का दावा किया और कहा कि बिहार में जल्द ही आईपीएल और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच का भी आयोजन किया जाएगा। बिहार में स्पोर्ट्स कल्चर को विकसित करने के लिए अलग से खेल विभाग का गठन किया गया है। खेल के क्षेत्र में अब बेहतर काम होगा। उद्घाटन के बाद तेजस्वी यादव ने खिलाड़ियों से मुलाकात की और साथ ही क्रिकेट की पिच पर दो-दो हाथ आजमाए और लंबे-लंबे छक्के लगाए।

'सियासत भी एक टीम वर्क'

वहीं, क्रिकेट के साथ-साथ सियासी पिच पर छक्का लगाने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि क्रिकेट की तरह सियासत भी एक टीम गेम की तरह है। हम टीम पर विश्वास करते हैं। एक शख्स सिर्फ छक्के लगाए और दूसरी तरफ से पूरी टीम धाराशायी हो जाए तो यह भी ठीक नहीं है।


उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि महागठबंधन पूरी तरह एकजुट है और मजबूती से काम कर रही है। राजनीति भी सभी के सहयोग के साथ की जाती है। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि ये टूर्नामेंट खासतौर पर बिहार के बाहर होता था लेकिन इस बार ये बिहार में हो रहा है लिहाजा खुशी की बात है। ये स्कूली छात्रों के लिए शानदार प्लेटफॉर्म है, जहां वे अपने टैलेंट का प्रदर्शन करते हैं। खेल को लेकर बिहार में अब माहौल बन रहा है। अब तेजी से इसमें सुधार हो रहा है।


Copy