VIDEO VIRAL : चोरी के आरोपी के साथ अमानवीय व्यवहार,गया SSP ने किया SIT का गठन

Edited By:  |
Reported By:
Inhuman treatment of theft accused, Gaya SSP formed SIT Inhuman treatment of theft accused, Gaya SSP formed SIT

GAYA:-मानवता को शर्मसार करने वाली घटना ज्ञान और मोक्ष की नगरी गया में हुई है,जिसमें चोरी के ओरप मे एक युवक को चापानल से बांध कर पिटाई की गई हा और उसका बाल काटा गया है.इस घटना से संबंधित वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इसके बाद अलर्ट हुई पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.यह घटना शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरारपुर की है.



मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना के थाना क्षेत्र के मुरारपुर काली स्थान मणि पर मोहल्ले में एक युवक द्वारा किसी के घर में घुसकर मोबाइल और कुछ सामान की चोरी का आरोप लगा जिसके बाद भीड़ ने उक्त युवक को धर दबोच लिया गया. लोगों द्वारा कानून को अपने हाथों में लेते हुए युवक को मुरारपुर मोहल्ले में खराब पड़े चापानल से उसे अध नंगा कर बांधकर पीटा गया, फिर उसके भाउं और सिर के बाल भी मुंड दिया गया।

पूरी घटना का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है.एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी,जिसके बाद सूचना का सत्यापन एवं जॉच कर आवश्यक कारवाई करने को लेकर एक विशेष टीम गठन किया गया है। टीम में नगर पुलिस अधीक्षक, पुलिस उपाधीक्षक, एवं पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष, कोतवाली थाना को निर्देशित किया गया। इस घटना के संबंध में प्राप्त सूचना के आलोक में कोतवाली थाना में कांड दर्ज कर छानबीन की जा रही है.



Copy