NAWADA में चल रहा अवैध लॉटरी का धंधा : भोले-भाले लोग हो रहे हैं बर्बाद..शिकायत के बाद भी पुलिस प्रशासन बनी मूकदर्शक..

Edited By:  |
Reported By:
Illegal lottery business in Nawada, police became mute spectators, youth are getting ruined Illegal lottery business in Nawada, police became mute spectators, youth are getting ruined

NAWADA:-नवादा में इन दिनों अवैध लॉटरी का धंधा परवान पर है. लॉटरी के अवैध कारोबारी भोले-भाले लोगों को रातोंरात करोड़पति बनने का ख्वाब दिखाकर उन्हें कंगाल बना रहे हैं. वहीं पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है. जिले में अवैध लॉटरी कारोबार में कई गिरोह सक्रिय है.

जिले में कई लोग अवैध लॉटरी का गोरखधंधा कर रहें है.अवैध लॉटरी के कारोबारी भोले भाले लोगों को अमीर बनाने का लालच देकर इस काला खेल में फसाते है और उन्हें बर्बाद कर देते है.नवादा में कई लोग लॉटरी के इस अवैध खेल में अपनी गाढ़ी कमाई गंवा रहें है.रातोंरात करोड़पति बनने का लालच देकर लोगों को लॉटरी खरीदने के लिए उकसाते है.लॉटरी के धंधेबाज कई एजेंट को बहाल कर लोगों को लॉटरी उपलब्ध करा रहें है. वहीं लोग इनकी बातों पर विश्वास कर अपनी मेहनत की कमाई लूटा रहे है.

शहर के कई इलाकों में यह अवैध लॉटरी का गोरख धंधा चल रहा है.इस काला खेल से लोगों को कंगाल बनाया जा रहा है. वहीं पुलिस अवैध लॉटरी कारोबारीयों के विरुद्ध पुलिस अभियान नहीं चला रही है.इस कारण धंधेबाज बेखौफ होकर लॉटरी की बिक्री कर रहें है.पुलिस ऐसे लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं कई लोगों का आरोप है कि चंद भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की शह पर ही ऐसे धंधेबाज अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे है।


Copy