भागलपुर को मैं ले जाऊंगा तरक्की के पथ पर : नए DM ने किया पदभार ग्रहण, बताया क्या है उनका लक्ष्य

Edited By:  |
 I will take Bhagalpur on the path of progress New DM dr.nawal kishor takes charge, tells what his goal is  I will take Bhagalpur on the path of progress New DM dr.nawal kishor takes charge, tells what his goal is

DESK : बिहार में सियासी उथलपुथल के बीच ही भागलपुर में बतौर नए जिलाधिकारी के रूप में तेज तर्रार आईएएस डॉ. नवल किशोर ने पदभार ग्रहण कर लिया है। पद पर काबिज़ होते ही उन्होंने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद, प्यार और विश्वास से मैं भागलपुर को एक नया मुकाम देना चाहता हूँ। ये बातें उन्होंने अपने सोशल मीडिया के आधिकारिक अकाउंट पर साझा किया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि नमस्ते भागलपुर! आज मैं, डॉ. नवल किशोर, आपके जिलाधिकारी के रूप में अपना पदभार ग्रहण कर रहा हूँ। आप सभी के आशीर्वाद, प्यार और विश्वास से मैं भागलपुर को एक नया मुकाम देना चाहता हूँ। मुझे पता है कि इस शहर में अपार संभावनाएं हैं। यहां के लोग मेहनती, उम्मीद से भरे और अपने शहर के प्रति समर्पित हैं। मैं उन्हीं के साथ मिलकर, आपके सहयोग से भागलपुर को तरक्की के पथ पर ले जाना चाहता हूँ। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और बुनियादी सुविधाओं के विकास पर मेरा खास ध्यान रहेगा। साथ ही, संस्कृति और परंपराओं को संरक्षित करते हुए, युवाओं की उम्मीदों को पूरा करना मेरा लक्ष्य है।


साथ ही उन्होंने कहा कि इस सफर में आपका साथ और सहयोग मेरे लिए बहुत ज़रूरी है। आइए, सब मिलकर भागलपुर को एक ऐसा शहर बनाएं, जिस पर हमें गर्व हो! मुझे आपके सुझावों और विचारों की सुनने में खुशी होगी। आइए, मिलकर भागलपुर का भविष्य सुनहरा बनाये ।


Copy