पटना की सड़कों पर विरोध-प्रदर्शन : पटना की सड़कों पर उतरा जेडीयू, पार्टी नेता नीरज कुमार, छोटू सिंह समेत सैकड़ों महिलाओं ने निकाला विरोध जुलूस

Edited By:  |
Reported By:
Hundreds of women including JDU, Neeraj Kumar, Chhotu Singh took out a protest march on the streets of Patna Hundreds of women including JDU, Neeraj Kumar, Chhotu Singh took out a protest march on the streets of Patna

Desk: मणिपुर हिंसा को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। बिहार में महागठबंधन की सरकार ने केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बात करे जेडीयू की तो, घटना के विरोध में पटना की सड़कों पर विरोध जुलूस निकाला गया। जुलूस में पार्टी नेता समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।


पार्टी नेता नीरज कुमार, छोटू सिंह समेत सैकड़ों कार्यकर्ता पटना की सड़कों पर उतरकर नाराजगी जाहिर की। इस मौके पर नीरज कुमार ने कहा कि देश में बहू-बेटी सुरक्षित नहीं है। मणिपुर में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार केन्द्र सरकार की विफलता है। इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतना ही कम होगा।


वहीं जेडीयू नेता छोटू सिंह ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए। कहां गया 56 इंच का सीना, देश देखना चाहता है। आज देश में बहू-बेटी सुरक्षित नहीं है। मणिपुर की घटना से देश की महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। देश पूछ रहा है कहां गया प्रधानमंत्री का वो 56 इंच का सीना जिसको लेकर बीजेपी की ओर से तरह-तरह के दावे किए जाते थे।


इधर पार्टी के सैकड़ों महिला कार्यकार्ताओं में मणिपुर हिंसा को लेकर रोष देखने को मिला। महिला कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार के सारे दावे सिर्फ हवा हवाई है। आज बहू-बेटी की सुरक्षा भगवान भरोसे है। इसपर प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए।


बता दें कि मणिपुर का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक समुदाय के लोग दूसरे समुदाय की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो ने पूरे देश को झकझोर दिया है। संसद में विपक्ष सरकार से जवाब मांग रहा है। वहीं सड़कों पर तमाम विपक्षी पार्टियां केन्द्र सरकार को घेरने में जुट गयी है।