छह माह की मासूम की मौत : बेगूसराय में लगी आग.. एक ही बस्ती के 15 घर जलकर राख..

Edited By:  |
Heavy devastation due to fire in Begusarai, innocent died Heavy devastation due to fire in Begusarai, innocent died

BEGUSARAI:-शॉर्ट सर्किट से आग लगी आग में जान माल के साथ ही लाखों की सपंत्ति का नुकसान हो गया है..आगगलगी की यह घटना डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा गांव में हुई है.


इस घटना में एक मासूम और एक मवेशी की जलकर मौत हो गयी है जबकि 15 से ज्यादा घर जलकर राख हो गया।आज अहले सुबह बलहा गांव में बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग देखते-देखते दर्जन से अधिक की संख्या में लोगों के घरों को जलाकर राख कर दिया। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण आग एक घर में लगा था जिसमें दर्जन से अधिक लोगों का घरों एवं लाखों का सामान जहां जला दिया वहीं एक छः महीने की मासूम व एक मवेशी की आग चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गया।

आग लगी की घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा डंडारी थाना को दी गई। जिसके बाद डंडारी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार के त्वरित पहल पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंचकर काफी मशक्कते के बाद आग पर काबू पाया। आग की चपेट में बलहा निवासी रामबली पंडित, वीरेंद्र पासवान, धर्मेंद्र पासवान,पूनम देवी, लखींदर पासवान ,अर्जुन पासवान, मनसूर पासवान, गेंहारी पासवान, नंदलाल पासवान, वकील पासवान, मिथिलेश पासवान, पंकज पासवान, राजेश पासवान, मुकेश पासवान, सुरेश पासवान, एवं गोरेलाल तांती का घर पूर्ण रूप से जलकर राख हो गया है वहीं धर्मेंद्र पासवान के करीब छः माह के मासूम पूर्णिमा कुमारी आग की चपेट में आ गई जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं वकील पासवान का एक मवेशी भी जलकर मर गया है। घटना के बाद जायजा लेने पहुंचे अंचलाधिकारी कुमार अभिषेकन ने कहा कि क्षति का आकलन किया जा रहा है। फिलहाल सरकारी स्तर पर सभी अग्नि पीड़ितों के बीच प्लास्टिक का वितरण किया गया है।


Copy