DGP साहब देख लीजिए. तो.. : CM के जनता दरबार में बड़ी संख्या में पुलिस और राजस्व कर्मियों के मनमानी की शिकायत..

Edited By:  |
Hearing the complaint, CM Nitish directly called the DGP Hearing the complaint, CM Nitish directly called the DGP

Patna:-बिहार पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारी और कर्मचारी लगातर मनमानी कर रहें हैं जिसकी वजह से आमलोगों को परेशानी हो रही है.इस परेशानी पर विभागीय स्तर पर समाधान भी नहीं हो रहा है.इसलिए ये अब सीधे मुख्यमंत्री के पास अपनी फरियाद लेकर आ रहे हैं.


आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों की शिकायत बड़े पैमाने पर की जा रही है..और सीएम इस मामले में सीधे डीजीपी और और राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन कर कार्रवाई का निर्देश दे रहें हैं.खगड़िया से आए एक शिकायतकर्ता ने कहा कि हुजूर,वहां की पुलिस ने हमें गलत केस में फंसा दिया है.ऊपर वाला अधिकारी भी कुछ नहीं कर रहा है..इसके बाद मुख्यमंत्री ने सीधे डीजीपी को फोन लगवाया और कहा कि इस मामले को गंभीरता से देखिए कि कैसे पुलिस वाले आम आदमी को कंस मे फंसाकर तंग कर रहा है.

वहीं की जिलों से आये फरियादियों ने गलत तरीके से दूसरे के नाम पर जमीन की जमाबंदी करने की शिकायत की.कैमूर से आए एक फरियादी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा कि हमारे जमीन का गलत जमाबंदी हो गया. हमने इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन इसमे सुधार नहीं हुआ है.उसके बाद मुख्यमंत्री ने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन लगवाकर कहा कि के देखिए कि इसकी जमीन का गलत जमाबंदी हो गया है. इसने शिकायत की लेकिन अब तक काम नहीं हुआ है.इसके लिए आप अपने स्तर से देख लीजिए.

आज के जनता दरबार में गृह,भूमि सुधार एवं राजस्व विभाग के साथ ही मद्यनिषेध एवं निबंधन, निगरानी, खान-भूतत्व तथा सामान्य विभाग से जुड़े विभाग की शिकायत सुनी जा रही है.


Copy