हत्या या आत्महत्या ! : उलझी इंजीनियरिंग छात्र के मौत की गुत्थी, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
hatya ya aatmhatya hatya ya aatmhatya

दरभंगा : बड़ी खबर सामने आ रही है दरभंगा से जहां इंजीनियरिंग कॉलेज ऑफ दरभंगा के हॉस्टल में शुक्रवार की देर शाम कमरे में एक छात्र फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की सत्र 2019-23 बेच के तृतीय सेमेस्टर के नवादा जिला के पुरानी जेल रोड स्थित शक्लदीप प्रसाद यादव के 21 वर्षीय पुत्र नयन यादव रोज की तरह शाम में जब दूध लेने के लिए रूम से बाहर नहीं निकला। तो छात्रों के द्वारा उसके दरवाजे को खटखटाया गया। जब अंदर से गेट नहीं खुला तो होस्टल के छात्रों ने शंका जाहिर करते हुए, कमरे का दरवाजा तोड़ा। तो देखा कि नयन फंखे से लटक रहा है।

आनन-फानन में मौके पर मौजूद छात्रों ने उसे पंखे से उतारा और इलाज के लिए कॉलेज के बगल में एक निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर उपलब्ध नहीं रहने के कारण अस्पताल प्रबंधन ने मरीज को भर्ती लेने से इंकार कर दिया। लेकिन छात्रों ने जब हंगामा किया तो अस्पताल में उसे भर्ती किया गया। वहीँ रात्रि के लगभग 10 बजे डॉक्टर ने नयन को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद आक्रोशित छात्रों ने बवाल शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मब्बी ओपी थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह मौके पर पहुंचे मामले को शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

वही मृतक के पिता शक्लदीप प्रसाद यादव ने कहा कि हॉस्टल से घटना के संबंध में फ़ोन आया था। सूचना मिलते ही यहां के लिए हमलोग निकल गए। यहां आए तो पता चला कि मेरा बेटा अब इस दुनिया मे नही रहा। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा नयन आत्महत्या नही कर सकता है। उन्होंने शंका जाहिर करते हुए कहा कि उसके साथ किसी प्रकार का हादसा हुआ है। हमने थाना में इसकी निष्पक्ष जांच के लिए लिखित आवेदन दिया है। ताकि उन्हें न्याय मिल सके।


Copy