मोबाइल लेने आये शख्स ने मार दी गोली : OLX ऐप पर हुई थी डील, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
hajipur me mobile lene aaye shkhs ko maair goli hajipur me mobile lene aaye shkhs ko maair goli

हाजीपुर : खबर है हाजीपुर से जहां पटना से आये एक शख्स को अपराधियों ने गोली मार कर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि ऑनलाइन डील के आधार पर युवक अपना मोबाइल बेचने आया था। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

मामला वैशाली के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां अपराधियों ने गोली मारकर एक व्यक्ति को अपराधियों ने लहूलुहान कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक पटना से मोबाइल की डिलीवरी देने हाजीपुर आया था। पटना के रहने वाले संजय कुमार साह ने ओएलएक्स पर और अपने मोबाइल बेचने का विज्ञापन दिया था जिसके बाद हाजीपुर केंद्रीय विद्यालय के पास रहने वाले एक व्यक्ति से उनकी बातचीत हुई थी। बातचीत के बाद आरोपी द्वारा संजय शाह को पटना से हाजीपुर मोबाइल देने के लिए बुलाया गया था उनसे कहा गया था आप मोबाइल लेकर आइए आपको पैसा दे दिया जाएगा। जिसके बाद संजय कुमार साह मोबाइल देने केंद्रीय विद्यालय के पास पहुंचे थे इसके कुछ देर बाद ही उन्हें गोली मार दी ।

वहीं सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गोली लगने से जख्मी हुए संजय कुमार साह को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि संजय शाह के पीठ में एक गोली लगी है। घायल शख्स को सदर अस्पताल लाने वाले आशुतोष कुमार ने बताया कि वह अपने जांच घर के पास ही थे जब जख्मी हालत में संजय कुमार साह उनके पास पहुंचे और मदद की गुहार लगाई। उनके पीठ से काफी खून बह रहा था जिसके बाद उन्होंने अपने सहयोगियों के मदद से संजय कुमार साह को सदर अस्पताल पहुंचाया साथ ही संजय कुमार साह के परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy