गुमला पहुंचने पर राज्यपाल का भव्य स्वागत : राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन विकास भारती द्वारा विष्णुपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे भाग

Edited By:  |
gumla pahuchne per rajyapal ka bhavya swagat gumla pahuchne per rajyapal ka bhavya swagat

गुमला : राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुमला के बिशनपुर पहुंचे. विकास भारती के सचिव सह पद्मश्री अशोक भगत के अलावा सांसद और प्रशासनिक अधिकारियों ने राज्यपाल का पुष्प देकर स्वागत किया. राज्यपाल आज विकास भारती द्वारा विष्णुपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे.


सुरक्षा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई है. वहीं अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किए गए हैं. राज्यपाल के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल सहित अन्य जगहों की जांच की गई. राज्यपाल बलातू फार्म में प्रधानमंत्री कौशल केंद्र एक्सीलेंट सेंटर के भवन का शिलान्यास करेंगे. इसके बाद कृषि विज्ञान केंद्र द्वारा संचालित सालम फार्म में पौधरोपण और अन्य कार्यक्रम में शरीक होंगे. राज्यपाल इसके बाद जतरा टाना भगत की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के पश्चात जतरा टाना भगत विद्या मंदिर के बच्चों से मुलाकात करेंगे.

इसके बाद वे ज्ञान निकेतन पहुंचेंगे जहां आदिम जनजाति बच्चों से मुखातिब होने के बाद मंच के कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे. जहां कुशल कार्यक्रमों के बीच प्रमाण पत्र वितरण सहित कई कार्यक्रम में शामिल होंगे. राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन इसके बाद सड़क मार्ग से रांची के लिए रवाना होंगे.


Copy