गृहमंत्री अमित शाह 20 जुलाई को आयेंगे रांची : भाजपा की विस्तारित प्रदेश कार्य समिति की बैठक में होंगे शामिल

Edited By:  |
Reported By:
grihmantri amit shah 20 july ko aayenge ranchi grihmantri amit shah 20 july ko aayenge ranchi

रांची :केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 जुलाई को दिन के करीब 1:30 बजे रांची पहुंचेंगे. गृहमंत्री झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे.

आपको बता दें कि भाजपा अपने विस्तारित कार्यसमिति की बैठक के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. इसी को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 जुलाई यानि शनिवार को झारखंड की राजधानी रांची आ रहे हैं. भाजपा की विस्तारित कार्य समिति की बैठक में भाग लेने को लेकर गृहमंत्री धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान जाएंगे. गृहमंत्री अमित शाह यहां पर भाजपा के 26 हजार कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. इससे पहले झारखंड से चुनाव जीतने वाले सांसदों का अभिनंदन करेंगे. वहीं कार्यकर्ताओं में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जोश भरेंगे. अमित शाह लगभग 6 घंटे तक रांची में रहेंगे. इसके बाद वे पुणे के लिए रवाना हो जायेंगे. भाजपा विस्तारित कार्य समिति में हिस्सा लेने के बाद अमित शाह प्रदेश भाजपा कार्यालय जाएंगे. यहां पर वे पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे.

पार्टी नेताओं के अनुसार देश में पहली बार किसी राज्य में इतनी बड़ी विस्तारित कार्य समिति की बैठक हो रही है. इसमें प्रदेश स्तर से लेकर मंडल स्तर तक के पदाधिकारी के अलावा विभिन्न मोर्चा के अध्यक्ष व सचिव हिस्सा लेंगे.