जनता हो रही है परेशान : नगर निकाय चुनाव को लेकर सरकार की मंशा सही नहीं: भाजपा विधायक सीपी सिंह

Edited By:  |
Reported By:
Government's intention regarding municipal elections is not correct: BJP MLA CP Singh Government's intention regarding municipal elections is not correct: BJP MLA CP Singh

रांची:-नगर निकाय चुनाव नहीं होने की वजह से नगर निगम क्षेत्र में कई परेशानियां देखने को मिल रही है। बता दें कि नगर निकाय चुनाव का पेंच ट्रिपल टेस्ट मामले को लेकर फसा है।

हालांकि सत्तारूढ़ दल झारखंड मुक्ति मोर्चा ने नगर निकाय चुनाव को लेकर आश्वस्त किया है कि सरकार इस पर कार्य कर रही है और जल्द ही नगर निकाय का चुनाव संपन्न होगा। सरकार इसके लिए कार्य कर रही है,निकाय चुनाव की घोषणा की गई थी लेकिन कुछ त्रुटियों की वजह से चुनाव नहीं हो पाया। जल्दी ही उसे दूर कर चुनाव संपन्न करा लिया जाएगा।

नगर निगम से कोई रेस्पॉन नहीं: निवर्तमान उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय

हालांकि नगर निकाय चुनाव नहीं होने की वजह से जनता अपने समस्याओं को लेकर निवर्तमान डिप्टी मेयर के पास पहुंच रहे हैं। निवर्तमान उपमहापौर संजीव विजयवर्गीय ने कहां कि प्रतिदिन जनता की समस्याएं उनके पास आ रही हैं और वह चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। हर संभव मदद कराने का प्रयास करते हैं और नगर निगम के अधिकारियों को फोन करते हैं लेकिन रेस्पॉन उतना अच्छा नहीं मिल पाता है।

नगर निकाय चुनाव को लेकर कहां कि सरकार की मंशा सही नहीं: भाजपा विधायक सीपी सिंह

वहीं भाजपा विधायक व पूर्व नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने नगर निकाय चुनाव को लेकर कहा कि सरकार की मंशा सहीं नहीं है,वह नहीं चाहती कि चुनाव हो और शहर में तीसरी सरकार बने। भाजपा विधायक सीपी सिंह ने कहा कि शहर की तीसरी सरकार अत्यंत जरूरी होती है। जनता अधिकारियों के पास अपनी समस्याएं लेकर नहीं जा सकते हैं इसलिए पार्षदों को मेयर को डिप्टी मेयर को जिम्मेवारी दी जाती है जो अड़चनें आ रहे हैं उसे दूर कर निकाय चुनाव जल्द संपन्न कराएं।

जल्द हो नगर निकाय चुनाव संपन्न: बंधु तिर्की

वहीं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने भी सरकार से जल्द नगर निकाय चुनाव संपन्न कराने की मांग की है। बंधु तिर्की ने कहा है कि अधिकारी काम को जल्द नहीं निपटा पाते जनता की समस्याओं को नहीं सुन पाते हैं इसलिए गांव की सरकार शहर की सरकार जरूरी होती है सरकार को चाहिए कि जल्द से जल्द चुनाव संपन्न कराएं।


Copy