गोपालगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी MVI : ट्रक चालकों से करता था अवैध वसूली,कई लोगो को बना रखा था बंधक

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj police ke hatthe chadha farji mvi aur finance karmi gopalganj police ke hatthe chadha farji mvi aur finance karmi

गोपालगंज : गोपालगंज पुलिस ने फर्जी MVI और फाइनेंसर कंपनी के अधिकारी बनकर नेशनल हाईवे पर ट्रक चालकों से अवैध वसूली और रंगदारी मांगने के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने इन लोगों के द्वारा बंधक बनाकर रखे गए 5 चालक और खलासी को मुक्त कराया है। गोपालगंज SP ने पूरे मामले का खुलासा किया है।


मामला गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां फतहा गांव में सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में बनी पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर नेशनल हाईवे पर ट्रक चालकों से अवैध वसूली और रंगदारी मांगने के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह सभी अपराधी खुद को MVI और फाइनेंसर कंपनी के अधिकारी बताकर ट्रक चलको को निशाना बनाते थे। गिरफ्तार अपराधियों में मांझा का मधुसूदन सिंह, बंजारी ब्रह्म स्थान का अंगद कुमार और रामपुर मुकुंद गांव का अनीश कुमार शामिल है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि फाइनेंसर के नाम पर ट्रक चालक और खलासी को डिटेन कर अवैध रूप से रंगदारी और पैसे की वसूली की जा रही है। जिसको लेकर सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के पास बंधक बनाकर रखे गए 5 ट्रक चालक और खलासी को भी मुक्त कराया गया है।


Copy