जब शराब के नशे में झूमने लगी तरबूज ! : नजारा देख बिहार पुलिस भी हैरान, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me tarbuj ke andar mili sharab ki khep gopalganj me tarbuj ke andar mili sharab ki khep

गोपालगंज : खबर है बिहार के गोपालगंज से जहां चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस जवानो ने एक ट्रक को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। जब ट्रक में लदे सामानों की चेकिंग हुई तो पुलिस वालों के होश उड़ गए। दरअसल ट्रक में लोड कुछ तरबूजो की जांच हुई तो पुलिस वाले भी हक्के बक्के रह गए।

मामला गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र बताया जा रहा है जहां यूपी-बिहार की सीमा स्थित एक चेक पोस्ट पर एक ट्रक को पुलिस जवानों ने शक के आधार पर चेकिंग के लिए रोका। जब जांच हुई तो पाया गया कि ट्रक में तरबूज लोड हैं। इस दौरान जवानों ने कुछ तरबूजों को निकला तो हैरान रह गए। दरअसल तरबूज के अंदर शराब की बोतल देख जवान हक्के बक्के रह गए। फिर उन्होंने बाकी तरबूजों को भी चेक किया तो सभी में शराब ही शराब नजर आई।

इस दौरान पुलिस ने मौके पर मौजूद दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया और ट्रक पर तरबूज के अंदर छिपाकर रखी गयी भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेंप को भी बरामद कर लिया। बताया जा रहा है कि जब्त ट्रक से 5 हजार 278 बोतल शराब बरामद की गयी है। इन जब्त शराब की कीमत करीब 10 लाख आंकी जा रही है।

वहीँ गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पंजाब नंबर की ट्रक से शराब हरियाणा से लायी जा रही थी। शराब के साथ गिरफ्तार दोनों आरोपितों को लेकर पुलिस बैकवर्ड व फॉरवर्ड लिंक की तलाश में छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही पूरे सिंडिकेट को धर दबोचा जायेगा।


Copy