गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमा मधेपुरा : शराब बेचने का किया विरोध, तस्करों ने ली 2 लोगों की जान

Edited By:  |
Reported By:
goliyon ki tadtadahat se shma madhepura goliyon ki tadtadahat se shma madhepura

मधेपुरा : खबर है मधेपुरा से जहां बीती रात बेख़ौफ़ अपराधियों ने खून की होली खेली है। इस दौरान उन्होंने करीब 100 राउंड फायरिंग किया है। जिससे पूरा इलाका थर्रा उठा। दरअसल शराब बेचने का विरोध करने पर तस्करों ने दो लोगों की जान ले ली। घटना के बाद इलाके में पुलिस कैंप कर रही है।

मामला मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना के परमानंदपुर गांव का है जहां बीती देर रात ग्रामीण वर्चस्व व स्थानीय राजनीति को लेकर एक गुट के द्वारा दूसरे गुट मनीष कुमार के घर पर हथियार से लैस होकर हमला कर दिया। इस दौरान सैकड़ो राउंड गोलियां चली जिसमें मनीष कुमार एवं बीच बचाव करने आए एक पड़ोसी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। हमले में घायल लोगों को स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

वहीँ मृतक मनीष के परिजन बिजेंद्र यादव का कहना है कि मनीष गांव में शराब बेचने वालों का विरोध करता था। इस को लेकर अक्सर शराब तस्करों से कहासुनी होती थी। अभी कुछ दिन पहले ही पुलिस ने गांव में छापेमारी की थी। जिसे लेकर बौखलाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया है।

जिसे लेकर जिला जेडीयू की अध्यक्षा मंजू कुमारी उर्फ गुड्डी देवी ने कहा है कि घटना दुखद है। पुलिस रात में ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है बहुत जल्द ही मामले का खुलासा होगा और आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा


Copy