गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा बिहटा : बालू माफियाओं की गोली से युवक की मौत, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
goliyon ki tadtadahat se gunja bihta , balu mafiyon ki goli se shkhs ki maut macha kohram goliyon ki tadtadahat se gunja bihta , balu mafiyon ki goli se shkhs ki maut macha kohram

पटना : खबर है बिहटा ऐसे जहां एक बार फिर बालू माफिया के गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। बताया जा रहा है कि अवैध बालू खनन को लेकर यह फायरिंग की गई जिसमे एक निर्दोष युवक की जान चली गई। मृतक की पहचान अमीर लाल राय के पुत्र रामविचार राय के रूप में हुई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही दानापुर एएसपी अभिनव धीमान भी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।



मामल बिहटा थाना क्षेत्र के पथलौटिया में बालू माफिया ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक की जान ले ली। इस फायरिंग में पथलौटीया के रहने वाले अमीर लाल राय के पुत्र रामविचार राय की गोली लगने से मौत हो गई जबकि 2 लोग और मामूली रूप से घायल हुए हैं । घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है ।


वहीं घटना की जानकारी के बाद दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ,बिहटा थानाध्यक्ष डॉ अनु कुमारी और दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंचे। इस दौरान मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने बताया कि उनकी जमीन को बालू माफिया लगातार काटकर अवैध बालू खनन कर रहे हैं और उनके जमीन को बर्बाद कर रहे हैं। उसी का विरोध करने पर बालू माफिया का एक गुट गोलीबारी किया जिसमें रामविचार राय की मौत हुई और 2 लोग घायल हुए हैं ।


Copy