गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला आरा : अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, मची सनसनी

Edited By:  |
goliyon ki tadtadahat se dahla aara goliyon ki tadtadahat se dahla aara

आरा : खबर है आरा से जहां आरा–छपरा मुख्य मार्ग कोईलवर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के बगीचे में शुक्रवार की हथियारबंद बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी। जख्मी प्रॉपर्टी डीलर को सिर में गोली मारी गई है। गोली लगते ही खून से लथपथ जख्मी हालत में जमीन पर जा गिरा,जिसके बाद खाना लेकर गए जख्मी के 8 वर्षीय पुत्र ने इसकी सूचना परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने आनन–फानन में जख्मी को इलाज के लिए कोईलवर पीएचसी ले गए, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद आरा रेफर कर दिया । जहां सदर अस्पताल से बाबू बाजार स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है ।

बताया जा रहा है कि जख्मी प्रॉपर्टी डीलर कोईलवर थाना क्षेत्र के चंदपुरा गांव निवासी स्व राघव सिंह के 40 वर्षीय पुत्र मिथलेश सिंह है । वह पेशे से प्रॉपर्टी डीलर का काम करते है । जख्मी मिथलेश की भाभी गीता देवी दौलतपुर पंचायत के मुखिया है । इधर,जख्मी प्रॉपर्टी डीलर मिथलेश सिंह बताया की 2013 में मोहम्मदपुर गांव के रहने वाले रामाधार पांडेय और जितेंद्र पांडेय से 17 कट्ठा जमीन लिए थे । आज जमीन को नापी कराने के बाद बाउंड्री करा रहे थे,तभी जय प्रकाश,विनोद पांडेय,विक्की समेत पांच लोग आ धमके और गाली–गलौज करते हुए बोलने लगे की यह जमीन मेरे पाटीदार का है । जब बोला की जमीन को हम खरीद लिए है तो आपके पाटीदार की जमीन कैसे हो सकता है ।उसी बात को लेकर महेश पांडेय ने पिस्टल निकालकर गोली मार दी । गोली लगते ही हम जमीन पर जा गिरा।

वही जख्मी का इलाज कर रहे डॉ विकास सिंह ने बताया की जख्मी के सिर में गोली मारी गई है,गोली सिर को छूते हुए निकल गई है। लेकिन खून ज्यादा गिर जाने से उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है । प्राथमिक उपचार कर दिया गया है, ऑब्जरवेशन में रखकर उनका इलाज किया जा रहा है । वही घटना की सूचना मिलते ही कोईलवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है । पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया की दौलतपुर पंचायत के मुखिया कि परिवार के मिथिलेश सिंह के ऊपर फायरिंग का एक घटना घटित हुआ है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित परिवार के शामिल कुछ सदस्यों की गिरफ्तारी की है ।


Copy