घटना से क्षेत्र में सनसनी : गुमला में अपराधियों ने की दिव्यांग को पीट पीट कर हत्या

Edited By:  |
ghatna  se chhetra  mai sansani ghatna  se chhetra  mai sansani

गुमला: खबर है गुमला जिले की जहां शहरी क्षेत्र के बड़ाईक मुहल्ला में अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार देर रात एक दिव्यांग को पीट-पीटकर गंभीर रुप से घायल कर दिया जिसका सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में मौत हो गई. 42 वर्षीय दिव्यांग मृतक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है और ना ही घटना के कारणों का खुलासा हो सका है.वहीं पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

बताया जाता है कि दिव्यांग बड़ाइक मुहल्ला में घूम घूम कर जीवन यापन करता था. अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की रात करीब 12:00 बजे दिव्यांग को लाठी डंडे से पीटा जिससे उसका सिर बुरी तरह फट गया. स्थानीय लोगों ने गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर मजदूर नेता जुम्मन खान सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि भीख मांग कर दिव्यांग जीवन यापन कर रहा था लेकिन संभवत:नशे की हालत में अपराधियों द्वारा पीट-पीटकर हत्या की गई है.

उन्होंने प्रशासन से पूरे मामले की जांच कर जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है. इस घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम है, किसी बेसहारा को पीट-पीटकर हत्या किया गया है. ऐसे दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.


Copy