धू-धू कर जली स्लीपर कोच : गया जंक्शन के पिलग्रीम प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन की बोगी जलकर राख

Edited By:  |
Reported By:
GAYA ME DHU-DHU KAR JALNE LAGI TRAIN GAYA ME DHU-DHU KAR JALNE LAGI TRAIN

गया: बिहार के गया जंक्शन पर एक बड़ा हादसा हो गया..यहां के पिलग्रीम प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन की एक बोगी में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

अगलगी की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी,हालांकि तब तक पूरी स्लीपर बोगी जलकर राख हो चुकी थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर आरपीएफ, जीआरपी एवं रेलवे के कई अधिकारी भी पहुंचे। हालांकि आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

वहीं प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय बृजनंदन पाठक ने कहा कि वे टहलने के लिए इधर आए हुए थे। तभी देखा कि पिलग्रीम प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन के एक स्लीपर बोगी से धुआं निकल रहा है। तब इसकी सूचना आरपीएफ, जीआरपी, एवं रेलवे के अधिकारियों के साथ गया के जिलाधिकारी एवं फायर बिग्रेड को दी। जिसके बाद रेलवे के कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का कार्य किया।

उन्होंने कहा कि 6 बोगी कि यह ट्रेन खड़ी थी। जिसमें आइसोलेशन वार्ड भी बनाया गया था। एक स्लीपर बोगी में आग लगी है। मौके पर पहुंचे राहत दल द्वारा अन्य बोगियों को काटकर अलग किया गया। उन्होंने कहा कि घटना के समय कोई भी व्यक्ति ट्रेन के अंदर मौजूद नहीं था। हालांकि यह बड़ी घटना हो सकती थी। आगलगी का कारण स्पष्ट नही हो पाया है।वहीं मौके पर पहुंचे अधिकारी ने मामले की जांच की बात कही है.


Copy