गवाही के लिए आए युवक को मारी गोली : गया शहर में दिनदहाड़े हुए इस वारदात से मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
GAWAHI KE LIE AAYE YOVAK KO CRIMINAL NE MARI GOLI GAWAHI KE LIE AAYE YOVAK KO CRIMINAL NE MARI GOLI

गया: बिहार के गया जिले के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के गया व्यवहार न्यायालय के समीप अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े गवाही के लिए आए एक युवक को गोली मार दी.और इसके बाद अपराधी फरार हो गए। गोली लगने के बाद युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

विदित हो कि गया के श्मशान घाट पर पिछले दिनों हुई गैंगवार में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में शामिल तिरैल यादव और बाबू धोबी को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।

आज कोर्ट में पेशी के दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने बाबू धोबी को दिनदहाड़े गोली का निशाना बनाया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल बाबू धोबी को गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

मौके पर पहुंचे सिटी डीएसपी पी.एन. साहू ने बताया के कोर्ट में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है। गया पुलिस की टेक्निकल सेल इस मामले में गहन छानबीन के लिए लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र में दो लोगों की हत्या कर दी गई थी। इसी दौरे हत्याकांड में बाबू धोबी गवाही देने के लिए आया था।


Copy