बढ़ाया मान : बिहार के गौरव भारती ने राष्ट्रीय स्तर पर शूटिंग चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण ,मिल रही बधाइयां

Edited By:  |
Gaurav Bharti won gold in national level shooting championship, receiving congratulations Gaurav Bharti won gold in national level shooting championship, receiving congratulations

PATNA:-BIHAR के लाल गौरव भारती ने राष्ट्रीय स्तर पर अपने परिवार और राज्य का नाम रौशन किया है.गौरव भारती ने आसनसोल में आयोजित 32 वीं ऑल इंडिया जी वी मावलंकर शूटिंग चैंपियनशिप के 25 मीटर स्पोर्ट्स इवेंट में स्वर्ण पदक पर कब्जा किया है.गौरव भारती ने 300 में 286 स्कोर कर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया है।



गौरव भारती के इस प्रदर्शन से परिवार के साथ ही राज्य के शूटिंग से जुड़े पदाधिकारी भी काफी खुश और उत्साहित हैं.बिहार सरकार के खेल मंत्री जितेंद्र राय ने गौरव भारती के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।गौरव भारती के इस उपलब्धि के लिए बिहार राज्य राइफल संघ के सचिव त्रिपुरारी सिंह के साथ ही उपाध्यक्ष गया प्रसाद, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के डीजी रवीन्द्रन शंकरण ने भी बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।


बताते चलें कि गौरव भारती के पिता रंजीत भारती नेशनल स्वर्ण पदक विजेता रह चुके हैं।यही वजह है कि गौरव भारती को शूटिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए अच्छा माहौल मिला है. परिवार एवं राज्य संघ के पदाधिकारियों को उम्मीद है कि गौरव भारती अपने प्रदर्शन से अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी बिहार का गौरव बढा़ने का काम करेंगे.


Copy