गढ़वा में 101 कन्याओं का होगा सामूहिक विवाह : कार्यक्रम में मंत्री मिथिलेश ठाकुर होंगे शामिल, वर-वधु के बीच बांटा जाएगा सामान

Edited By:  |
garhwa mai 101 kanyaon ka hoga samuhik vivah garhwa mai 101 kanyaon ka hoga samuhik vivah

पलामू : गढ़वा में 6 दिसंबर को करीब 101 कन्याओं का सामूहिक विवाह कराने का कार्यक्रम है. कार्यक्रम में मंत्री मिथिलेश ठाकुर शामिल होंगे. इसको लेकर कन्या विवाह एंड विकास सोसाइटी संस्था के द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया.


बता दें कि गढ़वा में संस्था के डायरेक्टर विकास कुमार माली के द्वारा 6 दिसम्बर को करीब 101 कन्याओं का सामूहिक विवाह कराया जा रहा है. यह जानकारी संस्था के कोषाध्यक्ष उषा कुमारी और सहायक सचिव हसीबुला अंसारी ने दी. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री मिथिलेश ठाकुर शामिल होंगे.


वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में वसई-विरार मुंबई के मेयर रूपेश जाधव, नगर सेवक भूपेंद्र पाटिल, मेदिनीनगर डिप्टी मेयर मंगल सिंह शाहिद समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे. कार्यक्रम का आयोजन गढ़वा के दानों नदी छठ घाट के समीप हो रहा है संस्था के द्वारा वर वधु को पलंग, बक्शा, अलमीरा, बर्तन, कपड़ा, मिठाई , फल समेत कई और सामान दिया जाएगा. वहीं बाहर से आये कलाकार सुर संग्राम फेम अर्चना गोस्वामी समेत अन्य कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा.


Copy