गंगाजल के साधु यादव पहुंचे रांची : जानिए पूरी टीम के साथ क्यों पहुंचे हैं कलाकार

Edited By:  |
Reported By:
gangajal ke sadhu yadav pahuche ranchi gangajal ke sadhu yadav pahuche ranchi

RANCHI : बॉलीवुड की चर्चित फिल्म गंगाजल में साधु यादव के मुख्य किरदार से बिहार झारखंड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले कलाकार अचानक ही रांची पहुंच गए हैं। इस दौरान उनकी पूरी टीम भी उनके साथ ही झारखण्ड की राजधानी पहुंच चुकी है।

गंगाजल में साधु यादव के मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकार मोहन जोशी ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाया है। मोहन जोशी के साथ-साथ वांटेड, सिंघम, सूर्यवंश, रांची डायरी जैसे सुपरहिट मूवी में अपने रोल से सबका दिल जीतने वाले कलाकार प्रदीप काबरा भी रांची पहुंचे हैं।

मोहन जोशी ने रांची एयरपोर्ट पर कशिश न्यूज़ से बात चीत के दौरान बताया कि उनकी पूरी टीम यहां भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन चाही बिहार से' की शूटिंग के सिलसिले में आए हैं। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। मोहन जोशी ने बताया कि काफी दिनों के बाद वे काम के सिलसिले में बाहर निकले हैं क्योंकि कोविड-19 के समय में फिल्में नहीं बन पा रही है।

वे अब तक काफी फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब बन रही भोजपुरी मूवी दुल्हन चाही बिहार से में अपने अभिनय का जलवा बिखेरेगे। मोहन जोशी ने कहा कि वह यहां के मौसम से रूबरू है, रांची के प्राकृतिक सौंदर्य की भी खूब सराहना की है।

वहीँ फिल्म में अगर हीरोइन की बात की जाए तो यह भूमिका श्रुति राव निभा रही है। इस फिल्म में बहुत से बड़े चेहरे और मजे हुए कलाकार ने अपना योगदान देने वाले है।


Copy