The Kerala Story : 'द केरला स्टोरी' पर जमकर सियासत, कांग्रेस विधायक ने दी धमकी

Edited By:  |
Reported By:
Fierce politics on 'The Kerala Story', Congress MLA threatens Fierce politics on 'The Kerala Story', Congress MLA threatens

रांची:-द केरला स्टोरीमूवी को लेकर देश के कई प्रदेशों में विवाद देखने को मिल रहा है। तमाम तरह कि विवादों के बाद सिनेमाघरों में मूवी लग चुकी है। झारखंड की राजधानी रांची के सिनेमाघरों में भी द केरला स्टोरी मूवी लगी है।बता दे किहाला के सिनेमाघरों में मूवी देखने आए लोगों मैं काफी उत्साह देखने को मिला। मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आई। लोगों ने कहा कि मूवी देखनी चाहिए इंटरटेनमेंट के लिए भी और वास्तविकता जानने के लिए भी।

द केरला स्टोरीमूवी को लेकर जब कशिश न्यूज ने कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी से बातचीत किया तो उन्होंने कहा किद केरला स्टोरीमूवी लगाने वाले सिनेमाघरों में होगा तोड़फोड़।

द केरला स्टोरीफिल्म को लेकर देश के विभिन्न राज्यों में विरोध देखने को मिल रहा है इसी कड़ी में कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि राज्य में "द केरला स्टोरी" मूवी लगाने वाले सिनेमाघरों में तोड़फोड़ कर देंगे,हिंदू - मुस्लिम आपसी भाईचारे को खंडित करने का काम यह फिल्म करेगी, फिल्म अगर बनानी है तो डायरेक्टर को हिंदू मुस्लिम के आपसी भाईचारगी पर बननी चाहिए। आगे सरकार से मांग करते हुए उन्होंने कहा किद केरला स्टोरीमूवी बनाने वाले डायरेक्टर और झारखंड में फिल्म को लगाने वाले सिनेमा मालिक पर एफआईआर दर्ज की जाए।

इरफान पर भड़के भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव

वही जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी द्वारा सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ किए जाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी की जगह या तो जेल के भीतर है या फिर कांके के पागलखाने में।इन्होंने कानून और संविधान के प्रति आस्था की शपथ ली है। लेकिन खुद हिंसा भड़काने की बात कह रहे हैं। राज्य सरकार अविलंब कार्रवाई कर इनके ऊपर मुकदमा दर्ज कर जेल में डालें।



Copy