BPSC शिक्षिका के साथ महिला सिपाही का पति फरार : पहले हुई जान-पहचान...फिर नैन मटक्का और फिर हो गये नौ-दो ग्यारह

Edited By:  |
Reported By:
 Female constable's husband absconds with BPSC teacher  Female constable's husband absconds with BPSC teacher

DARBHANGA :BPSC शिक्षिका के साथ महिला सिपाही के पति के फरार होने का मामला सामने आया है। जिले की एक महिला सिपाही को अपने घर में बिहार लोक सेवा आयोग से चयनित होकर नवंबर में आयी एक शिक्षिका को रखना महंगा पड़ गया। दो माह के अंदर दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि नवंबर में आयी शिक्षिका ने जनवरी में महिला सिपाही के पति को अपने प्रेम जाल में फंसाकर फरार हो गयी।


BPSC शिक्षिका के साथ फरार

काफी खोजबीन के बाद भी जब पति का कोई सुराग नहीं मिला तो महिला ने इस बात की लिखित शिकायत लहेरियासराय थाना में की है। वहीं, अब महिला सिपाही के पति का कहना है कि अब वह शिक्षिका के साथ ही रहेगा। वहीं, शिकायत मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुटी है।


घर में रखना पड़ गया महंगा

पीड़ित महिला सिपाही ने अपने आवेदन में कहा है कि वह अपने पति और दो वर्ष की पुत्री के साथ सैदनगर मोहल्ला में किराए के मकान में रहती थी। सब- कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। इस बीच यूपी के वाराणसी जिला स्थित उसके गांव की एक लड़की शिक्षक की नौकरी के लिए BPSC की परीक्षा पास की, जिसका दरभंगा शहर के एमएल एकेडमी स्कूल में काउंसिलिंग हुई और वह बतौर शिक्षक यहां तैनात की गयी। वहीं, महिला सिपाही भी अपने ड्यूटी पर तैनात रहती थी। इसी बीच दोनों में बातचीत शुरू हुई और नजदीकियां बढ़ी।

मजाक करते-करते हो गया प्यार

वहीं, महिला सिपाही ने अपने आवेदन में कहा है कि एक माह तक लड़की उसके घर में रही और अचानक एक दिन चली गयी। इसके बाद उसके पति भी गायब हो गए। महिला सिपाही ने बताया कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सटे अपने गांव की उस महिला शिक्षिका को ग्रामीण सोचकर अपने साथ रहने दिया, जिसके बाद महिला सिपाही के पति और शिक्षिका के बीच मजाक का रिश्ता बना और फिर कब यह रिश्ता गंभीर प्रेम में बदला, इसका पता नहीं चला। फोन करने पर पति ने बताया कि अब उसी लड़की के साथ रहेंगे।

वहीं, दरभंगा सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि जहां तक मेरी जानकारी में है। मामला यह है कि महिला सिपाही की नियुक्ति हुई थी। जहां बीपीएससी के शिक्षक को काउंसिलिंग चल रहा था। वहं कोई शिक्षिका आयी थी। उसे इसने सहानभूतिपूर्वक घर पर रखा, जिसके बाद इसके पति की ओर नजदीकियां बढ़ी। अभी उसका पति उस लड़की को लेकर कहीं फरार है। महिला सिपाही ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी है। केस दर्ज कर अनुसंधान जारी है। इस आवेदन में गुमशुदगी की बात है। वो कहीं और भी जा सकता है। संवेदनशीलता के साथ इस मामले को देखा जा रहा है।


Copy