अंधेरे में पुलिस करा रही जमीन कब्जा : बिचौलियों सहित पुलिस अधिकारियों पर भी ईडी करे कार्रवाई: बाबूलाल मरांडी

Edited By:  |
Reported By:
ED should take action against police officers including middlemen: Babulal Marandi ED should take action against police officers including middlemen: Babulal Marandi

रांची:-जमीन घोटाले मामले में इडी के हाथ प्रतिदिन नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। पूर्व डीसी छवि रंजन से लगातार पूछताछ जारी है। इसी बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर ईडी को आगाह किया है एवं कहा है कि सिर्फ रांची ही नहीं झारखंड के वैसे बिचौलियों सहित पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई करें जो अवैध तरीके से रात के अंधेरे में जमीन की घेराबंदी तक करवा देते हैं।

मंत्री जी करे अपने पुराने दिन याद:डॉ.तनुज खत्री

वहीं बाबूलाल मरांडी के इस ट्वीट पर सत्ताधारी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता डॉ.तनुज खत्री ने कहां कि वह अपने कार्यकाल वाले दिन याद करें सबसे ज्यादा जमीन की लूट भाजपा के शासनकाल में हुई थी और यह स्वाभाविक बात है कि भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं किया जाएगा और जिन्होंने भी भ्रष्टाचार किया है उस पर कार्रवाई होगी।

वही ईडी के द्वारा की जा रही कार्यवाही व बाबूलाल के ट्वीट पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश सिन्हा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहां कि यही बाबूलाल है जिन्होंने कहा था कि कुतुबमीनार से कूद जाएंगे लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे आज भ्रष्टाचार के खिलाफ हो रही है कार्रवाई हो लेकिन संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग ना किया जाए।

वही ईडीके इस कार्यवाही और बाबूलाल के ट्वीट पर भाजपा विधायक सीपी सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहीं की सिर्फ बाबूलाल मरांडी ही नहीं भाजपा के हर एक नेता जमीन की अवैध तरीके से हो रही खरीद बिक्री पर सरकार को आगाह करते आई है। तत्कालीन डीसी ने अकेले इतना बड़ा जमीन घोटाला नहीं किया था इसमें कई पुलिस अधिकारी शामिल थे। बजरा मौजा के जमीन की बात करें तो डेढ़ सौ पुलिसकर्मियों की तैनाती करवा करके और उसकी घेराबंदी कराई गई थी तो उन पुलिस अधिकारियों का भी नाम उजागर किया जाए।




Copy