डबल नोटिस : ED ने झारखंड के CM सुरक्षा प्रभारी और रांची जेल अधीक्षक को हाजिर होने का भेजा नोटिस..

Edited By:  |
Reported By:
ED KE NOTICE SE JHARKHAND ME HARKAMP. ED KE NOTICE SE JHARKHAND ME HARKAMP.

Ranchi:-केन्द्रीय जांच एजेंसी ED ने दो अलग अलग मामले में सीएम के सुरक्षा प्रभारी और रांची जेल अधीक्षक को नोटिस भेजकर हाजिर होने को कहा है.

मिली जानकारी के अनुसार प्रेम प्रकाश के यहां एके 47 बरामदगी के मामले में भी ईडी ने सीएम के सुरक्षा प्रभारी को नोटिस भेजा है और गुरुवार को ईडी के समक्ष हाजिर होकर जवाब देने को कहा है.बताते चलें कि 24 अगस्त को प्रेम प्रकाश के यहां ईडी की छापेमारी की गई थी. तब प्रेम के हरमू स्थित आवास से दो एके 47 और 60 कारतूस की बरामद की गई थी. इस मामले की जांच में ईडी ने पाया था कि जिन दो जवानों के हथियार प्रेम प्रकाश के आवास पर मिले थे, उनकी तैनाती सीएम आवास में थी. ऐसे में ईडी ने पुलिस मुख्यालय को नोटिस भेजकर सीएम आवास की सुरक्षा अधिकारी को गुरुवार को हाजिर करने का नोटिस भेजा है.

वहीं दूसरी ओर कोलकाता के कारोबारी अमित अग्रवाल से जुड़े मामले में ईडी ने रांची जेल अधीक्षक हामिद अख्तर को नोटिस भेजा है। ईडी रांची जोनल ऑफिस में आज बुधवार को हाजिर होकर जवाब देने के लिए कहा है.

वकालतनामा को लेकर हुए विवाद के संबंध में ईडी रांची जोनल ऑफिस ने जेल अधीक्षक हामिद अख्तर को नोटिस भेजा है.सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद अमित अग्रवाल का वकालतनामा सामने आया था, जिसमें 12 अक्टूबर की तारीख को जेल अधीक्षक के द्वारा इसे सत्यापित किया गया था. जबकि इस दौरान अमित अग्रवाल न्यायिक हिरासत के बजाय ईडी की रिमांड पर थे.


Copy