'दूसरी लता मंगेशकर है लोक गायिका मैथिली' : गृह राज्य मंत्री ने छठ गीत सुन कह दी बड़ी बात

Edited By:  |
Reported By:
dusri lata mangeshkar hain lok gayika maithili dusri lata mangeshkar hain lok gayika maithili

पटना : खबर है हाजीपुर से जहां गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय लोक गायिका मैथिली ठाकुर के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर दौलतपुर चांदी पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान ही मैथिली के गीतों को सुनकर उन्होंने उनकी तुलना लता मंगेशकर से कर दी। उन्होंने कहा कि मैथिली ठाकुर देश की दूसरी लता मंगेशकर हैं।

नित्यानंद राय ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को उन्होंने छठ की शुभकामनाएं दी। साथ ही उदयीमान सूर्य के अर्ध्य के साथ सभी को अपने घर छठ पूजा का प्रसाद खाने का निमंत्रण भी दिया। इस दौरान हंसी ठिठोली भरे अंदाज में यह भी कहा कि आप भी आए तो कम से कम एक ठेकुआ प्रसाद का जरूर लेते हैं आपका प्रसाद मैं खाऊंगा और मेरे यहां आकर हमारे यहां का प्रसाद आप सभी आकर जरूर खाएं यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया।

मैथिली ठाकुर ने छठ गीतों से कार्यक्रम की शुरुआत की और अंत में नित्यानंद राय के आग्रह पर राम भजन भी गाय, राम भजन सुनकर नित्यानंद राय ताली बजाकर खूब कार्यक्रम को एंजॉय भी किया और लोगों से भी इस भक्ति में माहौल को एंजॉय करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर नित्यानंद राय के साथ-साथ मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद समेत हाजीपुर, लालगंज और महुआ विधायक भी मौजूद रहे।


Copy