'धनिया तीज कइले बाड़ी' : भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा लेकर आए स्पेशल सॉन्ग, दर्शकों से की खास अपील

Edited By:  |
djaniya teej kaile baadi, rakesh mishra ka new bhojpuri song viral djaniya teej kaile baadi, rakesh mishra ka new bhojpuri song viral

DESK : भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के वायरल स्टार में से एक राकेश मिश्रा ने तीज स्पेशल अपना नया गाना "धनिया तीज कइले बाड़ी" रिलीज कर दिया है, जिससे महिलाओं के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने के जरिए राकेश मिश्रा ने दिखाया है कि तीज के पर्व का क्या महत्व है और जब पत्नी तीज कर रही होती है तो पति की चिंता उनके लिए कितनी होती है। राकेश मिश्रा का शानदार गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और यह गाना तेजी से वायरल भी हो रहा है।



वही राकेश मिश्रा ने गाना "धनिया तीज कइले बाड़ी" को लेकर कहा कि गाना बेहद खूबसूरत है और यह व्रत कर रही पत्नियों के प्रति पति के प्रेम को और केयर को प्रदर्शित करती है। यह गाना तमाम तीज व्रत के लिए एक उपहार है। उन्होंने कहा कि तीज का त्यौहार बड़ी हो धूम धाम से मनाया जाता है। मान्यता है कि तीज के दिन ही देवों के देव महादेव ने माता पार्वती को पत्नी के रूप में स्वीकार किया।


माता पार्वती ने भगवान शिव को पति के रूप में पाने के लिए 107 जन्मों तक तप किया था। भगवान भोलेनाथ माता पार्वती के कठिन तप से प्रसन्न हुए, उन्होंने 108 वें जन्म के में पार्वती जी से विवाह रचाया। यही कारण है कि तीज का दिन सुहागिनों और कुंवारी कन्याओं के लिए बहुत खास होता है। इसलिए मैंने यह गाना गया है। मैं भोजपुरी के तमाम ऑडियंस बंधुओ से अपील करूंगा कि आप इस गाने को खूब आशीर्वाद दें और इसे सुपर डुपर हिट बनाएं।

आपको बता दें कि गाना "धनिया तीज कइले बाड़ी" राकेश मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। गाने में तीज व्रती के रूप में निकिता भारद्वाज का अपीरियंस बेहद आकर्षक है और उनकी जोड़ी राकेश मिश्रा के साथ शानदार दिखाई दे रही है। गाने के गीतकार मनोज मतलबी हैं जबकि संगीतकार से शिशिर पाण्डेय हैं। निदेशक आशीष सत्यार्थी हैं और कोरियोग्राफर अनुज है।



Copy