दिनदहाड़े हमला : RJD नेता सुरेश राम पर अज्ञात अपराधियों ने हॉकी स्टिक से मारकर किया घायल, घायल सुरेश राम को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
dindahare hamala dindahare hamala

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बालूमाथ थाना क्षेत्र में राजद नेता सह समाजसेवी सुरेश राम पर घात लगाये अपराधियों ने हॉकी स्टिक से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. ग्रामीणों के सहयोग से घायल सुरेश राम को बालूमाथ सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार राजद नेता सुरेश राम ने हर दिन की तरह आज भी मार्निग वॉक में टहलने निकले थे जहां घात लगाकर बैठे अपराधियों ने झारिवा तालाब के पास हॉकी स्टिक से उस पर अंधाधुंध हमला कर दिया. वहीं स्थानीय लोगों ने हमला होते देख उसे बचाने के लिए दौड़े जिसे देख कर अपराधियों ने घटनास्थल में हॉकी स्टिक छोड़कर भाग गया.

इधर ग्रामीणों के सहयोग से घायल सुरेश राम को बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टर पुरुषोत्तम के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है. हमले में सुरेश राम की सिर व शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट लगी है. वहीं सूचना मिलते ही बालूमाथ पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर मामले की छानबीन करते हुए अपराधियों की धर पकड़ को लेकर छापेमारी कर रही है. बताते चलें कि इसी क्षेत्र में विगत माह जेएमएम नेता को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.


Copy