धनबाद में आग का तांडव लगातार जारी : फुटपाथ दुकानों में लगी आग से 6 दुकानें जल कर राख, फायर ब्रिगेड की टीम आग पर पाया काबू

Edited By:  |
Reported By:
dhanbad mai aag ka tandav lagataar jaari dhanbad mai aag ka tandav lagataar jaari

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के टुण्डी रोड स्थित फुटपाथ दुकानों में आग लग गई. आग लगने से आधे दर्जन से अधिक दुकानें जल कर राख हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी. सूचना मिलते ही अग्निशमन कर्मियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया.


कोयलांचल धनबाद में आग का तांडव लगातार जारी है. हाल के दिनों में आग के कारण जान माल का भारी नुकसान देखने को मिला है. बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के टुण्डी रोड स्थित फुटपाथ दुकानों में आग का तांडव देखने को मिला है. इस भीषण आग के कारण आधे दर्जन से अधिक दुकानें जल गई. घटना के बाद बरवाअड्डा पुलिस ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी. फिर दमकल कर्मियों ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाया.


मंगलवार देर रात भी धनबाद थाना के माला खाना में आग लगने से वहां रखे कई महत्वपूर्ण दस्तावेज सहित कई पुरानी जब्त सामान जलकर खाक हो गई थी.


बताया जा रहा है कि बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के टुण्डी रोड में आग लगने की जगह पर काफी सजावट की लाइट लगाए गए थे. स्थानीय लोगों की सतर्कता से बड़ा हादसा टला. फिलहाल आधा दर्जन दुकानें आग में जल कर राख हो गयी है. वहीं आग कैसे लगी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.


Copy