सनसनी : आंध्र प्रदेश से बुद्ध की ज्ञान नगरी आए बौद्ध भंते का मिला शव..

Edited By:  |
Reported By:
Death of Buddhist Bhante who reached Buddha's city of knowledge from Andhra Pradesh Death of Buddhist Bhante who reached Buddha's city of knowledge from Andhra Pradesh

BODHGAYA:-खबर बोधगया से हैं..जहां ज्ञान की खोज में आंध्र प्रदेश से भगवान बुद्ध की ज्ञाननगरी बोधगया पहुंचे बौद्ध भंते का शव बरामद किया गया है.मृतक भंते का शव बोधगया थाना क्षेत्र में काली मंदिर के पास निरंजन नदी किनारे से मिला है.


मृतक के शव के पास से एक झोला बरामद किया गया हैं,जिसमे मोबाइल फोन, पासपोर्ट ,आधार कार्ड ,चाकू , इलेक्ट्रॉनिक और बिजली की तार सहित अन्य सामान बरामद किया गया हैं। मृतक व्यक्ति का शव पीले रंग के रस्सी के फंदे से पेड़ से लटका हुआ मिला है.,और सके आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है.



वहीं सूचना के बाद बोधगया पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद की है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.मिली जनकारी के अनुसार मृतक बोधगया के एक बौद्ध मठ में रह रहा था.पुलिस अभी छानबीन कर रही है कि मृतक व्यक्ति बोधगया के किस बौद्ध मठ में रह रहा था कितने दिनों से रह रहा था और आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण हो सकती है. बोधगया थाना प्रभारी रुपेश कुमार ने बताया कि जांच के लिए एक टीम गठित की गई है जो पूरे मामले की हरेक एंगल से जांच की जा रही हैं।


Copy