डकैती कांड का खुलासा : पुलिस ने मामले में 3 अपराधियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
dakaiti kand ka khulasa dakaiti kand ka khulasa

देवघर : बड़ी खबर देवघर से जहां पुलिस ने चितरा थाना क्षेत्र के कुकरहा गांव में विगत एक सप्ताह पूर्व हुई डकैती मामले में शामिल 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये आरोपियों के निशानदेही पर 15500 रुपये नगद एवं घटना में प्रयुक्त रॉड जब्त कर लिया गया है.

बता दें कि पिछले 14 जून की रात चितरा थाना क्षेत्र के कुकरहा गांव निवासी पूर्व मुखिया रमेश सिंह के यहां 5 हथियार बन्द नकाबपोश डकैतों ने भीषण डाका डाला था. घटना में गृहस्वामी को बंधक बनाकर 3 लाख रुपए नगदी और जेवरात लेकर सभी डकैत फरार हो गया था. डकैतों ने विरोध करने वाले परिवार के मुखिया के साथ जमकर मारपीट भी किया था.

गौरतलब है कि गुरुवार को डीएसपी धीरेंद्र नरायन बंका ने डीएसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर डकैती कांड को उद्भेदन कर दिया है. घटना को अंजाम देने वाले पांच में से तीन अपराधियों को भी पकड़ लिया है. पकड़े गये लोगों के निशानदेही पर 15500 रुपए नगदी एवं घटना में प्रयुक्त की गई रॉड भी बरामद कर लिया गया है.

इस बाबत डीएसपी धीरेंद्र नरायन बंका ने बताया कि इस काण्ड का मास्टर माइंड फिरोज अंसारी है. इन तीनों आपराधियों का एक लम्बा आपराधिक इतिहास रहा है. इसमें फिरोज अंसारी उम्र 26 वर्ष पिता सिकन्दर अंसारी ग्राम तुलसी डाबर जमनीटांड का पूर्व में भी 7 कांडों का अभियुक्त है. जबकि मुश्लिम अंसारी उम्र 34 वर्षीय पिता असगर अंसारी सधरिया गांव का है. वे भी पालाजोरी थाना के दो कांडों में अभियुक्त है. वहीं मोहम्मद मोबिन अंसारी 31 वर्षीय पिता अख्तर अंसारी ग्राम सधरिया का है. जो एक कांड में अभियुक्त है. शेष बचे अभियुक्त की पहचान कर ली गई है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Copy