हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में हाथ तोड़ने की कोशिश : DANAPUR चल रहा था CONGRESS का बड़ा कार्यक्रम..तभी युवा नेता आपस में ही भिड़ गए..

Edited By:  |
Reported By:
congress leader tried to break hands in hand to hand travel. congress leader tried to break hands in hand to hand travel.

Danapur:-हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस मे एक दूसरे का हाथ तोड़ने की कोशिश करते नजर आए...


दरअसल बिहार के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी ने अपनी जमीन मजबूत करने के लिए हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की शुरूआत दानापुर के लोदीपुर पंचायत से की है.इस मौके पर बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश सिंह, हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के प्रभारी सुबोधकांत सहाय, कांग्रेस नेता मदन मोहन झा के अलावे अन्य कांग्रेसी नेता और कार्यकर्तागण मौजूद थे। इस कार्यक्रम के तहत बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवम कार्यक्रम के बिहार प्रभारी सुबोधकांत सहाय ने लोदीपुर पंचायत में घर–घर घूमकर राहुल गांधी द्वारा लिखित चिट्ठी जन–जन तक पहुंचाया।


इस मौके पर सुबोधकांत सहाय ने कहा कि देश से भाजपा को हटाना ही कांग्रेस महागठबंधन का मकसद है। बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि जब से मोदी सरकार आई है महंगाई और बेरोजगारी काफी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि जहां भी जाते है लोग कहते है की आज तक इतनी महंगाई कभी नहीं देखी है।


वहीं कार्यक्रम के दौरान ही युवा कांग्रेस पार्टी के पटना जिलाध्यक्ष और महासचिव आपस में भिड़ गए और हाथ से हाथ जोड़ने के बजाय एक दूसरे का हाथ तोड़ने की कोशिश करते नजर आए.दोनो नेताओं के एकाएक हुई भिड़ंत मौके पर अफरा-तफरी मच गई..वहीं सीनियर कांग्रेस के नेता बीच बचाव करते हुए मामले को शांत कराया.वहीं जब मीडिया वाले ने इस संबंध में हंगामा कर रहे कांग्रेस के युवा नेताओं से वजह जाननी चाही तो उन्हौने कहा कि ये आपस की बात है..हम आपसे में ही निपट लेगें..मीडिया में लाने की जरूरत नहीं है..पर मीडया के कैमरे में हाथो जोड़ो यात्रा में हाथ तोड़ने की कोशिश का वीडियो रिकार्ड हो चुका था.


Copy