ELECTION POLITICS : 13 जनवरी अहम ,CM नीतीश देंगे नियुक्ति पत्र,तो PM मोदी चंपारण की धरती से करेंगे चुनावी शंखनाद..

Edited By:  |
Reported By:
CM Nitish will give appointment letters on January 13, while PM Modi will hold a rally in Bettiah, Bihar. CM Nitish will give appointment letters on January 13, while PM Modi will hold a rally in Bettiah, Bihar.

BETTIAH:-लोकसभा चुनावी की रणभेरी बजने ही वाली है,इस बीच पीएम मोदी और बीजेपी बिहार को फोकस कर रहें हैं क्योंकि इस बार उनके साथ नीतीश कुमार और जेडीयू नहीं है,पर नीतीश कुमार की कमी को खुद पीएम मोदी पूरा करना चाहते हैं.इसलिए चुनावी साल में पहली रैली चापरण की धरती से करने जा रहे हैं जिसकी लिए तैयारी शुरू कर दी गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने रैली के लिए 13 जनवरी का तारीख चुनी है.यह तारीख बिहार के लिए खास होनेवाली है क्योंकि इसी दिन बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित दूसरे चरण की शिक्षक भर्ती परीक्षा में सफल लाखोंअभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दी जायेगी .पटना के गांधी मैदान के साथ ही राज्य के विभिन्न जिलों में समारोह का आयोजन होगा.गांधी मैदान में आयोजित समारोह में सीएम नीतीश कुमार खुद शामिल होंगे.इस समारोह के बहाने नीतीश कुमार य़े मैसेज देने की कोशिश करेंगे कि बिहार में जिस तरह से लाखों युवाओं को सरकारी नौकरी दी जा रही है और 2024 के लोकसभा चुनाव में देश में की जनता उनके गठबंधन को मौका देती है तो वे देश स्तर पर पर सरकारी नौकरियों को लेकर पहल करेंगे.

वहीं सीएम नीतीश कुमार के इस रणनीति की काट के लिए खुद पीएम मोदी आगे आयें हैं.पीएम मोदी का 13 जनवरी को ही बेतिया का दौरा निर्धारित किया जा रहा है.यहां वे केन्द्र सरकार की की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे और एक बड़ी रैली को संबंधित करेंगे जिसमें वे अपनी सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों के साथ ही अयोध्या की राम मंदिर समेत अन्य मुद्दों की चर्चा करते हे बिहार के लोगों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेंगे.पीएम मोदी चुनाव की घोषणा से पहले ही बिहार में कम से कम तीन रैलियां करेंगे.पीएम मोदी के साथ केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह,रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष ही जेपी नड्डा भी अगल-अलग जिलों में कम से कम 10 रैली करेंगे.

मिली जनकारी के अनुसार पीएम मोदी की पहली रैली बेतिया के बड़ा रमना मैदान में 13 जनवरी को हो सकती है. जिसे लेकर बेतिया के सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल, बेतिया डीएम दिनेश राय, एसपी अमरकेश डी, समस्तीपुर रेल मंडल के डीआरएम विनय कुमार श्रीवास्तव समेत कई अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।


Copy