खतियानी जोहार यात्रा : CM हेमंत सोरेन पहुंच रहे हैं. कोडरमा..कई मंत्री और विधायक भी रहेंगे साथ...

Edited By:  |
cm hemant soren reaching koderma under khatiani johar yatra. cm hemant soren reaching koderma under khatiani johar yatra.

Ranchi:-jharkhand के मुख्यमंत्री(cm) हेमंत सोरेन(Hemant soren) की खतियानी जोहार यात्रा आज से फिर से शुरू हो रही है,जिसमें हेमंत सोरेन के साथ ही कई मंत्री और विधायक शामिल हो रहें हैं.

सीएम की खतियानी यात्रा आज कोडरमा जिले से शुरू हो रही है.इसके लिए आयोजित समारोह को सीएम हेमंत सोरेन संबोधित करेंगे और कई योजनाओॆं का शिलान्यस और उद्घाटन करेंगे.सीएम कई स्थानीय लोगों को सम्मानित भी करेंगे.हेमंत सोरेन के साथ संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम और श्रम संसाधन मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी मौजूद रहेंगे.कोडरमा के बाद यह यात्रा गिरीडीह में आयोजित की जाएगी,जिसकी तैयारी अंतिम चरण में है.

हालांकि मुख्यमंत्री के दूसरे चरण के जोहार यात्रा पर भारतीय जनता पार्टी(bjp) ने तंज कसा है.बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता वह कहा है कि इस खतियानी जोहार यात्रा में मुख्यमंत्री पहले यह बताएं कि राज्य में कौन सी नियोजन नीति लागू है. वे खतियानी जोहार यात्रा भले ही निकाल रहें हैं ,लेकिन एक झारखंडी को खतियान निकालने के लिए 50 के निर्धारित शुल्क के बदले हजारों रूपये खर्च करने पड़ रहें हैं.तो पहले इन सब चीजों को सुधारना चाहिए उसके बाद यह जोहार यात्रा निकालें

वहीं बीजेपी के आरोपो पर पलटवार करते हुए सत्ताधारी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा है कि आज जो भी अनियमितता है. यह सब बीजीपी के कुशासन का परिणाम है. धीरे-धीरे सारी चीजों को ठीक किया जा रहा है.जेएमएम नेता ने कहा कि बीजीपे वालों की राजनीतिक जमीन खिसक गई है. इसलिए बैखलाहट में अनर्गल बाते करते रहतें हैं.इसके साथ ही उन्हौने नियोजन नीति को राज्य में जल्द ही लागू करने की बात कही.इस नियोजन नीति से यहां को सौ फीसदी युवाओं को लाभ होगा.


Copy