CHUNAVI रंजिश में पथराव और फायरिंग : पटना के बिहटा में निवर्तमान मुखिया पति और विरोधी गुटों के बीच हुआ विवाद

Edited By:  |
Reported By:
CHUNAV KO LEKAR DO GUTO ME PATRAV AUR FIRING CHUNAV KO LEKAR DO GUTO ME PATRAV AUR FIRING

PATNA:- बड़ी खबर पटना जिले के बिहटा से है जहां चुनावी रंजिश में दो गुटों के बीच पथराव और हवाई फायरिंग हुई है।इस घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थाना क्षेत्र के मूसेपुर पंचायत में देर रात चुनावी रंजिश में दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भीड़ गये जिसमें दोनों पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई और एक पक्ष के समर्थकों ने दूसरे पर चार राउंड फायरिंग करने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस पहुँची औऱ मामले को शांत कराया ।

पुलिस इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है घटनास्थल से गोली का एक भी खोखा बरामद नहीं हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार मूसेपुर पंचायत के टोला पर वर्तमान मुखिया पति शैलेश यादव अपने समर्थकों के साथ घूम रहे थे इसी बीच दूसरे पक्ष के समर्थक भी आ पहुँचे ।दोनों में किसी बात को लेकर तू तू मैं मैं हुई और उसके बाद वह इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दोनों पक्षों में गाली गलौज के साथ रोड़ेबाजी शुरू हो गयी।दूसरे पक्ष के सतेंद्र यादव के समर्थकों ने निवर्तमान मुखिया पति शैलेश यादव पर अपने अंगरक्षकों से गोली चलवाने का आरोप लगाया है वहीं दूसरी तरफ शैलेश यादव की दो स्कार्पियो को लोगों ने ईंट पत्थर से मारकर चकनाचूर कर दिया जिसे पुलिस उठाकर थाना ले है।

ग्रामीणों के अनुसार दोनों के बीच जमीन का भी पुराना विवाद चल रहा है जो चुनाव में उभरकर सामने आया है दोनों ने इस पंचायत में अपना प्रभुत्व जमाने की कोशिश कर रहें हैं।गाँव के निवर्तमान सरपंच ने बताया है कि शैलेश यादव सतेन्द्र यादव से समर्थन चाहते हैं ,इस बीच एक बात और सामने आ रही है कि जिस घर मे रोड़ेबाजी हुई है उस घर के लोग अपना समर्थन शैलेश यादव को दे रहें हैं जबकि सतेंद्र यादव उनका उनके परिवार में आता है।

बिहटा थानाध्यक्ष ऋतु राज सिंह ने इस संबंध में बताया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही गोलीबारी की घटना की पुष्टि नहीं हो पाई है चुनाव को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थक आपस मे भीड़ गये है।पुलिस को मूसेपुर पंचायत में अलर्ट पर रखा गया है।


Copy