चोरों का आतंक : बंद आवास में दरवाजे की कुंडी काटकर लाखों का सामान लेकर फरार

Edited By:  |
Reported By:
choron  ka aatank choron  ka aatank

बोकारो: खबर है बोकारो की जहां सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर2Bमें एक बंद घर में चोरों ने लाखों रुपये के सामानों की चोरी की. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच करपास के आवास में लगे सीसीटीवी कैमरा के सहारे जांच पड़ताल में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर2Bस्थितआवास संख्या2- 388में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. गृहस्वामी अपने रिश्तेदार की शादी में भाग लेने के लिए अपने पैतृक गांव बिहार में आरा गए हुए हैं। जानकारी के मुताबिक गृहस्वामी विजय कुमार यादव सपरिवार शादी में भाग लेने के लिए बिहार के आरा गये हुए हैं. उन्होंने अपने एक परिचित को आवास में सोने का जिम्मा भी दिया था. परिचित युवक उसी आवास में बने आउट हाउस में सोया हुआ था,लेकिन उसके बाद भी चोरों ने दरवाजे की कुंडी काटकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया और घर में रखे गहने,पैसे और कीमती सामानों पर हाथ साफ किया.

घटना की जानकारी मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की. पास के आवास में लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की गई. सीसीटीवी में 3 चोर घर में लगभग 2.30 बजे प्रवेश करते देखे गये और वहीं लगभग 1 घंटे के बाद घर से बाहर निकलते हुए भी दिखाई दिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन कर रही है.


Copy